यूपी में सरकार बनाने का सपना न देखें मायावती : बीजेपी

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ: बीजेपी की यूपी ईकाई ने पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती पर मंगलवार को हमला बोला। बीजेपी ने कहा कि बिहार चुनाव में महज दो प्रतिशत मत पाने वाली बसपा यूपी में अगली सरकार बनाने का सपना देखने लगी है।

प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने पत्रकारों से कहा कि बिहार में जनता का जनादेश सिर माथे पर, लेकिन बीजेपी पर निशाना साधने वाली बसपा प्रमुख अपनी स्थिति का भी आकलन कर लें। पाठक ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में एक प्रतिशत मत पाने वाले भी मोदी और अमित शाह पर बयानबाजी करने में जुटे हैं।

पाठक ने कहा कि बिहार चुनाव में लगभग सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के बावजूद बसपा को कुल दो प्रतिशत ही मत हासिल हुआ। अपनी स्थिति की समीक्षा की बजाय बसपा प्रमुख लगभग 25 प्रतिशत मत पाने वाली बीजेपी पर हमला बोलकर अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने में जुट गई हैं।

उन्होंने कहा कि पार्कों और मूर्तियों के नाम पर जनता के धन का हुए दुरुपयोग पर अपनी सफाई पेश कर चुकीं बसपा प्रमुख सरकार बनाने के तो दावे कर रही हैं, लेकिन भ्रष्टाचार की जो बेल उनके शासनकाल में पल्लवित और पुष्पित हुई थी, वह जनता को बखूबी याद है।
Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम