जेल से निकलते ही केजरीवाल के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, मां-बाप के छुए पैर, सुनीता केजरीवाल हुईं भावुक

मरून रंग की कमीज पहने सिसोदिया ने जेल से बाहर निकलते समय पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का अभिनंदन किया, जिन्होंने उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने 17 महीने तक सलाखों के पीछे रहने के बाद शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर निकल गए. जेल से बाहर निकलने के बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल की फैमिली से मुलाकात की. इस दौरान अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल, उनके बच्चे और माता-पिता से भी मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सुनीता केजरीवाल काफी भावुक नजर आईं.

मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के बच्चों से मिलकर उन्हें गले लगाया.

आप नेता मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के पिता के पैर छूकर लिया आशीर्वाद.

जेल से आने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि संविधान और लोकतंत्र की शक्ति के कारण उन्हें जमानत मिली तथा यही शक्ति दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई सुनिश्चित करेगी. उच्चतम न्यायालय ने इससे पूर्व आज उन्हें जमानत दे दी और कहा कि बिना मुकदमे के लंबे समय तक जेल में रहने के कारण उन्हें त्वरित न्याय के अधिकार से वंचित होना पड़ा है.

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दोनों ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में गिरफ्तार किया था. मुख्यमंत्री एवं आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल भी इसी मामले में जेल में बंद हैं.

मरून रंग की कमीज पहने सिसोदिया ने जेल से बाहर निकलते समय पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का अभिनंदन किया, जिन्होंने उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं.

Featured Video Of The Day
13 साल की बच्ची ने 12 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद अनाज और दाल से बनाया पीएम का चित्र