Advertisement

मौसम के मार से मणिपुर बेहाल, कई हिस्सों में बारिश के साथ ओलावृष्टि ने बरपाया कहर

एक अधिकारी ने बताया कि नुकसान का आकलन किया जा रहा है. मौसम विभाग ने मणिपुर समेत कई पूर्वोत्तर राज्यों में मंगलवार तक भारी से बहुत भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इम्फाल:

मणिपुर के कई हिस्सों में रविवार को भारी बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि से कई घर क्षतिग्रस्त हो गए और कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि इम्फाल पश्चिम के कांचीपुर और तेरा सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं. ओलों से टिन की छतों पर छेद हो गए हैं तो वहीं तेज हवाओं के कारण विभिन्न इलाकों में कच्ची झोपड़ियां उड़ गईं.

कई इलाकों में ओले पड़ने से मोटी सफेद चादर बिछ गई.ओलावृष्टि के कारण खुले में खड़े चार पहिया वाहनों के शीशों में दरारें आ गईं. तेज हवाओं के कारण कई इलाकों में पेड़ भी उखड़ गए.

Advertisement

एक अधिकारी ने बताया कि नुकसान का आकलन किया जा रहा है. मौसम विभाग ने मणिपुर समेत कई पूर्वोत्तर राज्यों में मंगलवार तक भारी से बहुत भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि उनकी सरकार क्षतिग्रस्त घरों की मरम्मत कराएगी.

उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट में कहा, ''उन सभी लोगों से अनुरोध है जिनके घर आज की भारी ओलावृष्टि में क्षतिग्रस्त हो गए हैं वे तत्काल इनकी मरम्मत कराने के लिए अपने संबंधित उपायुक्त को तस्वीरें जमा करें.''

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
EVM Hacking: North West Mumbai Seat के नतीजे पर Election Commission का जवाब आया सामने | India@9

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: