मनाली की वादियों में दोनों निकले थे घूमने, वहीं कर दी युवती की हत्या, होटल स्टाफ ने ऐसे पकड़वाया

लड़की की हत्या के बाद आरोपी विनोद अकेला ही होटल से भागने की कोशिश में था. एक भारी भरकम बैग में उसके शव को भरकर वह टैक्सी में बढ़ा ही रहा था, कि होटल स्टाफ को उस पर शक हो गया.स्टाफ ने इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के मनाली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला (Manali Murder) सामने आया है. मनाली के होटल में एक महिला की हत्या दी गई. किसी को हत्या का शक न हो इसीलिए उसके शव को बैग में डालकर ले जा रहा था. लेकिन होटल स्टाफ की मुस्तैदी की वजह से पूरा मामला खुल गया और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपी शख्स से पूछताछ की जा रही है कि दोनों के बीच क्या रिश्ता था. मृतक महिला का नाम शीतल है, जो कि मध्य प्रदेश की रहने वाली है. वहीं आरोपी का विनोद है, जो कि हरियाणा का रहने वाला है. 

मनाली के होटल में मर्डर

बता दें कि दोनों घूमने के लिए 13 मई को मनाली पहुंचे थे. दोनों गोम्पा रोड स्थित एक होटल में रुके थे. गुरुवार शाम को विनोद अकेला ही होटल से जाने लगा. उसके हाथ में एक भारी भरकम बैग भी था. बस स्टैंड जाने के लिए मंगवाई टैक्सी में वह बैग को चढ़ाने की कोशिश कर रहा था, जिसे देखकर होटल स्टाफ को कुछ शक  हुआ. स्टाफ ने इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी.

लाश को बैग में भर भगने की फिराक में था आरोपी

हालांकि आरोपी विनोद समझ गया था कि होटल स्टाफ ने मनाली पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है. जिसके बाद वह बैग वहीं छोड़ मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.  पुलिस ने वहां पहुंचकर जैसे ही बैग खोला वह हैरान रह गई. बैग के अंदर महिला का शव मौजूद था. पुलिस ने तुरंत इलाके में नाकाबंदी कर दी, जिसकी वजह से विनोद भाग नहीं सका. पुलिस ने गुरुवार रात को उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया गया है. उसके परिवार को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. 

Advertisement

मर्डर क्यों किया, पुलिस कर रही छानबीन

 एसपी कुल्लू डॉ गोकुल चंद्रन कार्तिकेयन ने बताया कि मनाली पुलिस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.अब उससे पूछताछ का सिलसिला जारी है. दोनों के बीच क्या रिश्ता था, इसका भी जवाब आरोपी से मांगा जा रहा है. वहीं ये भी जांच की जा रही है कि उसने शीतल की हत्या क्यों की. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India