फैंसी और महंगे चाकू के चक्कर में दोस्त ने मारा चाकू, इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस अधिकारी परविंदर सिंह ने कहा कि संजय को उसका दोस्त सागर मोटरसाइकिल से अस्पताल ले गया जहां बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि कई छापेमारी के बाद पवन और निखिल को आखिरकार गिरफ्तार किया गया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

पश्चिम विहार (Paschim Vihar) में 22 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने उसके ही खरीदे  गए 'चाकू' से हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मृत व्यक्ति की पहचान संजय के रूप में हुई है, जिसे शनिवार रात पश्चिमी दिल्ली (Delhi) इलाके में चाकू मार दिया गया था. उन्होंने कहा कि बयानों और रिपोर्ट के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया, जिसमें पता चला कि हमला काफी तेज और घातक था.

पुलिस (Police) ने कहा कि गवाही के अनुसार, संजय को रात करीब 10 बजे उसके दोस्तों पवन और निखिल ने शराब पीने के लिए बुलाया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब संजय (Sanjay) मौके पर पहुंचे तो दोनों व्यक्ति पहले से ही शराब के नशे में थे. उन्होंने बताया कि शराब पीते समय संजय और पवन के बीच अचानक से किसी बात पर कहासुनी शुरू हो गई, जिस दौरान पवन ने संजय के पेट में चाकू मार दिया और निखिल को अपनी मोटरसाइकिल पर लेकर फरार हो गया.

पुलिस अधिकारी परविंदर सिंह ने कहा कि संजय को उसका दोस्त सागर मोटरसाइकिल से अस्पताल (Hospital) ले गया जहां बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि कई छापेमारी के बाद पवन और निखिल को आखिरकार गिरफ्तार किया गया. डीसीपी ने कहा, "पूछताछ के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि वे संजय से काफी जलते थे, जिसने एक महंगा और फैंसी चाकू खरीदा था. पवन अपने लिए चाकू चाहता था और उसने संजय से कई बार उसे उधार देने के लिए कहा था, लेकिन वह हमेशा मना करता रहा."

ये भी पढ़ें: यूक्रेन में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए विदेश मंत्रालय ने शुरू किया ट्विटर हैंडल, हेल्पलाइन नंबर भी किए गए जारी

ऐसे में पवन ने संजय को उसके अन्य दोस्तों के सामने धमकी देने के बाद उससे चाकू (Knife) लेने का फैसला किया. डीसीपी के मुताबिक इसके बाद योजना के अनुसार, उसने अपने दोस्तों को शराब पीने के लिए बुलाया. उसने दूसरे दोस्त के फोन से संजय को भी फोन कर उसे बुलाया. वहां, शराब पीने के बाद, उसके बीच झगड़ा हो गया और संजय और पवन ने उसे चाकू मार दिया.

ये भी देखें: यूक्रेन पर मंडराने लगा परमाणु हमले का खतरा, रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने परमाणु डिटरेंस फोर्स को हाई अलर्ट पर रखा

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी