राजस्थान के बूंदी में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

पुलिस के अनुसार ये सड़क हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे के करीब हुई है. पुलिस फिलहाल इस मामले में अब उस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है जिसने इको गाड़ी को टक्कर मारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजस्थान के बूंदी में रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात वाहन ने एक इको गाड़ी को टक्कर मारी है. घटना की सूचना मिलने के बाद सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबिक मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना हिडोली थाना क्षेत्र के जयपुर नेशनल हाइव की बताई जा रही है. 

पुलिस के अनुसार घटना सुबह साढ़े चार बजे के आसपास हुई है. इस घटना में जिनकी मौत हुई है उनकी शिनाख्त की जा रही है. जबकि जो तीन लोग घायल हुए हैं, वो मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं. पुलिस फिलहाल उस अज्ञात वाहन की तलाश में है जिसने इको गाड़ी को टक्कर मारी है. हाइवे पर लगे कैमरों और टोल प्लाजा पर लगे कैमरों की भी जांच की जा रही है. 

इस घटना को लेकर बूंदी की ASP उमा शर्मा ने बताया कि पुलिस को इस घटना की जानकारी करीब साढ़े चार बजे मिली. मौके पर पहुंचने के बाद हमने इस हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल पहुंचाया. इस घटना में अभी तक 6 लोगों की मौत की खबर है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है. जिन लोगों की मौत हुई है उनकी शिनाख्त की जा रही है. हम उस वाहन की भी तलाश में है जिसने इको कार को टक्कर मारी है. 

आपको बता दें कि राजस्थान के गंगानगर जिले में भी एक कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी थी. उस घटना में भी छह लोगों की मौत हो गई थी. उस घटना को लेकर बिजयनगर के थानाधिकारी गोविंद राम ने बताया था कि यह हादसा सूरतगढ़-अनूपगढ़ राज्य राजमार्ग पर हुआ. तेज गति से जा रही एक कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. बाइकों पर सवार युवक जागरण समारोह से लौट रहे थे.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: Hyderabad Corporates दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए