अंबाला में बड़ा हादसा : वैष्णो देवी जा रही मिनी बस ट्रक से टकराई, 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पुलिस के अनुसार यह हादसा मिनी बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर की वजह से हुआ है. इस हादसे में घायल हुए लोगों को अंबाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली-जम्मू हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा
नई दिल्ली:

दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. जिनका फिलहाल अंबाला के अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा अंबाला में हुआ है. मिल रही जानकारी के अनुसार यह हादसा मिनी बस के ट्रक से टक्कर की वजह से हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला है कि हाइवे पर ट्रक ने एकाएक ब्रेक लगाया था जिस वजह से पीछे से आ रही मिनी बस उससे जा भिड़ी.  

Advertisement

बुलंदशहर से जम्मू जा रही थी बस

पुलिस के अनुसार यूपी के बुलंदशहर से श्रद्धालु माता वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए मिनी बस से जा रहे थे. हादसे में बाल बाल बचे अन्य लोगों ने बताया कि उनकी मिनी बस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था. जिस वजह से मिनी बस की ट्रक से टक्कर हो गई थी. इस घटना में जिन 7 लोगों को मौत हुई है वो सभी एक ही परिवार के थे. पुलिस के अनुसार घटना में घायल तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि चार लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा है. 

कई घायलों की हालत अभी भी गंभीर

अंबाला के पड़ाव थाने के SHO दिलीप ने बताया डॉक्टरों के अनुसार अभी तक इस हादसे में सात की मौत हो चुकी है, जबकि कई की हालत बेहद गंभीर है. जिन लोगों की स्थिति ज्यादा गंभीर है उन्हें पास के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं,  इस घटना में घायल लोगों में से कुछ का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है तो कुछ घायलों को उनकी हालत को देखते हुए निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dark Web Explained: कैसे काम करती है डार्क वेब की दुनिया? डार्क वेब के जाल में कैसे आया UGC-NET?