वीडियो: पानी से कभी न लें पंगा, देखिए जरा कैसे उफनता नाला पार करने की जिद में बह गया युवक

रविवार दोपहर को एक युवक दिग्रस मार्ग स्थित पूस नदी पुल को पार करने की कोशिश कर रहा था लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण वो इसे पार नहीं कर पाया और पानी में बह गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में भारी बारिश से नदियां इस वक्त उफान पर हैं और कई पुल पानी में समा गए हैं. जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को एक युवक दिग्रस मार्ग स्थित पूस नदी पुल को पार करने की कोशिश कर रहा था लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण वो इसे पार नहीं कर पाया और पानी में बह गया. 

इस घटना को कई लोगों ने अपनी आंखों के सामने होते हुए देखा लेकिन कोई भी युवक की मदद के लिए आगे नहीं आ पाया. पानी का तेज बहाव वहां खड़े सभी लोगों को दिख रहा था और युवक भी वीडियो में जी जान लगाकर नदी पार करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है लेकिन फिर भी वो नदी पार नहीं कर पाता और अंत में पानी उसे अपने साथ बहा कर ले जाता है. 

इस घटना को एक युवक ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया था और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां आपको बता दें कि फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के यवतमाल में जमकर बारिश हो रही है और इस वजह से जिले के कई हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं. 

केवल यवतमाल ही नहीं बल्कि उसके आसपास के हिस्सों में भी बारिश का कहर देखने को मिल रहा है. भारी बारिश के कारण यहां नालों और नदियों के पानी का स्तर बढ़ का गया है और इस वजह से बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. इस तूफानी बारिश के कारण फसलों को भी भयंकर नुकसान पहुंचा है. ऐसे में लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: Hyderabad Corporates दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए