पुलिस ने ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां को किया गिरफ्तार, मेडिकल के बाद कोर्ट में करेंगे पेश

ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां पर आरोप है कि उन्होंने अपनी जमीन के पास अन्य किसानों की जमीनों पर कब्जा करने की कोशिश की थी. इसपर जब किसानों ने विरोध किया तो पूजा की मां अपने बाउंसर के साथ जमीन पर पहुंची और किसानों को डराने धमकाने लगीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

पुलिस ने ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां को गिरफ्तार कर लिया है. उनका पहले मेडिकल किया जाएगा और इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. पूजा खेडकर की मां मनोरमा पर आरोप है कि उन्होंने पिस्तोल लेकर किसानों को धमकाया है. इसका वीडियो भी कुछ दिन पहले वायरल हुआ था. 

ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां पर आरोप है कि उन्होंने अपनी जमीन के पास अन्य किसानों की जमीनों पर कब्जा करने की कोशिश की थी. इसपर जब किसानों ने विरोध किया तो पूजा की मां अपने बाउंसर के साथ जमीन पर पहुंची और किसानों को डराने धमकाने लगीं. इस दौरान उनके हाथ में एक पिस्तौल भी थी. इस पर किसानों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है और अब मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूजा की मां मनोरमा को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि पुणे पुलिस ने कुछ दिन पहले पूजा खेडकर की मां मनोरमा को एक नोटिस जारी करके, अगले 10 दिनों के अंदर जवाब देने के लिए कहा था. जानकारी के मुताबिक वायरल हुआ वीडियो पुणे जिले के मुलशी तालुका का है. 

IAS पूजा खेडकर भी भेजा गया था नोटिस 

बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे कलेक्टर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत के मामले में ट्रेनी IAS पूजा खेडकर को भी पुलिस ने नोटिस जारी किया था. इस मामले में पुलिस ने पूजा को अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा था. पूजा खेडकर IAS एग्जाम पास करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले विकलांगता और ओबीसी सर्टिफिकेट के संबंध में अपने दावों के साथ-साथ पुणे में अपने कार्यकाल के दौरान अपने आचरण के लिए जांच के दायरे में हैं.

यह भी पढ़ें: कौन है ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां मनोरमा? जिसे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता
Topics mentioned in this article