महाराष्ट्र : पुल से गिरी कार, BJP विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत, दवेली से जा रहे थे वर्धा

यह हादसा वर्धा के सेलसुरा के पास हुआ है. कार में सवार सात मेडिकल छात्रों की इस हादसे में मौत हुई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हादसा बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास हुआ.

महाराष्ट्र में एक कार पुल से नीचे गिरकर हादसे का शिकार हो गई, जिसमें सात मेडिकल छात्रों की मौत हो गई. यह हादसा वर्धा के सेलसुरा के पास हुआ है. कार में सवार सात मेडिकल छात्रों की इस हादसे में मौत हुई है. सावंगी के मेडिकल कॉलेज के ये छात्र देवली से वर्धा जा रहे थे.

ये सभी छात्र जाइलो कार में सवार थे. कार तेज रफ्तार से रेलिंग से टकरा कर गई, जिसके बाद वह पुल से नीचे गिर गई. ये छात्र एक का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे. इस मामले में ड्रंक एंड ड्राइव का शक है. हादसे में एक विधायक के बेटे की भी मौत हो गई है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग और प्रशासन टीम मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त हुई कार से शवों को बाहर निकाला. 

न्यूज एजेंसी ANI ने वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर के हवाले से लिखा है, 'बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई. ये सभी छात्र वर्धा जा रहे थे.'

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से लिखा है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि चालक का कार पर से नियंत्रण खो गया, जिससे वाहन पुल से नीचे गिर गया. कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Topics mentioned in this article