ऑनलाइन परीक्षा की मांग पर अड़ा NSUI, विश्वविद्यालय परिसर में किया विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग को लेकर बुधवार को बरकतउल्ला विश्वविद्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भोपाल:

कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग को लेकर बुधवार को बरकतउल्ला विश्वविद्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया. आंदोलनकारी छात्रों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें विरोध प्रदर्शन समाप्त करने के लिए मजबूर किया और उन पर लाठीचार्ज भी की और कुछ छात्रों को हिरासत में भी लिया गया. हालांकि पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज करने का खंडन करते हुए कहा कि कुछ छात्रों को मौके से बागसेवनिया पुलिस थाने लाया गया था.

मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने कहा कि छात्र शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन कुलपति के कहने पर पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया और अनेक प्रदर्शनकारियों को थाने ले आए. पुलिस उन्हें मिलने की अनुमति भी नहीं दी. बागसेवनिया थाने के निरीक्षक संजीव कुमार चौकसे ने कहा कि छात्रों पर लाठीचार्ज नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि कुछ आक्रोशित छात्रों को धारा 151 के तहत पकड़ कर थाने लाया गया और बाद में एसडीएम की अदालत में पेश किया गया. एनएसयूआई के सूत्रों ने बताया कि एसडीएम अदालत ने देर शाम को छात्रों को जमानत पर रिहा कर दिया.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video