लुधियाना में बच्ची से रेप कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, अर्धनग्न अवस्था में कंबल से लिप्टी मिली

जानकारी के अनुसार ये वारदात मंगलवार को दोपहर शेरपुर के रंजीत नगर में स्थित फौजी कॉलोनी में हुई. फौजी कॉलोनी में बने क्वार्टरों के बाहर एक बच्ची खेल रही थी, जिसे आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
लुधियाना:

पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक आरोपी ने पहले चार साल की बच्ची से रेप किया और उस बच्ची को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. घटना में बच्ची की उसी वक्त मौत हो गई. वारदात के बाद परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. जांच के लिए लुधियाना के थाना मोती नगर की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी क्राइम सीन से फरार हो गया था. 

सहम गए मोहल्ले के लोग

वारदात के बाद से पूरे मोहल्ले में सहमा हुआ सा माहौल बना हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार ये वारदात मंगलवार को दोपहर शेरपुर के रंजीत नगर में स्थित फौजी कॉलोनी में हुई. फौजी कॉलोनी में बने क्वार्टरों के बाहर एक बच्ची खेल रही थी, जिसे आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी, बच्ची को अपने कमरे में ले गया था. वारदात के बाद आरोपी बच्ची को क्वार्टर की तीसरी मंजिल पर ले गया और वहां से बच्ची को नीचे फेंक दिया.

अर्धनग्न अवस्था में तीसरी मंजिल से नीचे फेंका

अर्धनग्न हालात में बच्ची को कंबल से लपेट जैसे ही नीचे फेंका तो आसपास के लोगों ने बच्ची को गिरते देख लिया. जिसके बात तुरंत मोहल्ला के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने कहा- बच्ची को एक कंबल से लपेटा हुआ था. उन्हें जोर से गिरने की आवाज आई तो बाहर आकर देखा. जहां एक कंबल में बच्ची लिपटी हुई थी और उसका काफी खून बह चुका था. मोहल्ले के रहने वाले निरंजन कुमार ने कहा कि बच्ची अर्धनग्न अवस्था में थी और उसके गुप्तागों से खून बह रहा था. 

आरोपी को तलाशने में जुटी पुलिस

आसपास के लोगों ने दोषी को तलाशने की कोशिश की मगर आरोपी वहां से फरार होने में कामयाब रहा. फिलहाल, आरोपी कहां गया, इसका पता नहीं चल पाया है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि उक्त आरोपी करीब डेढ़ महीने पहले ही उक्त क्वार्टरों में रहने के लिए आया था. क्वाटर में कुल 120 से ज्यादा कमरे हैं जिसमें 400 से ज्यादा लोग रहते हैं. दोषी भी इसी क्वाटर में रहता था. आरोपी किसी निजी फैक्ट्री में काम करता था. आरोपी का नाम और अन्य जानकारियां पुलिस पता कर रही है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में कई जगहों पर जबरदस्त धमाके, NDTV ने वहां क्या देखा? | Ground Report
Topics mentioned in this article