लखनऊ का होटल सील, मैनेजर ने कथित रूप से फूंक डाली थी सेनाधिकारी की कार

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि आरोपी होटल के मैनेजर की तलाश जारी है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सेना के एक अधिकारी की कार को आग लगाने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सेना के मेजर ने पुलिस को बताया है कि रविवार रात उसके घर के पास के होटल में देर रात तक तेज आवाज में संगीत चल रहा था, जिसका उसने विरोध किया था. इस बात को लेकर सेना के अधिकारी और होटल के स्टॉफ के बीच बहस भी हुई. इसके बाद अधिकारी ने सोमवार तड़के देखा कि उसकी कार में किसी ने आग लगा दी है.

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि आरोपी होटल के मैनेजर की तलाश जारी है. वहीं सेना के अधिकारी की शिकायत के बाद इस मामले में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने होटल की जांच की और पाया कि होटल गैरकानूनी तरीके से चलाया जा रहा था. प्राधिकरण ने फिलहाल होटल को सील कर दिया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूरा मामला लखनऊ के गोमती नगर का है. सेना के मेजर अभिजीत सिंह के गोमती नगर स्थित निवास के बगल में ही एक मिलानो होटल एंड कैफे है. अभिजीत ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात होटल में देर रात तक संगीत चल रहा था. जब उसने होटल के स्टॉफ से इसे बंद करने की बात कही तो वह बहस करने लगा और संगीत बंद करने से मना कर दिया. इसके बाद वो जब सोने चले गए तब जाकर होटल के स्टॉफ ने संगीत को बंद किया. सोमवार तड़के साढ़े तीन बजे के करीब अभिजीत की आंख खुली तो उसने देखा कि घर के बाहर खड़ी उसकी कार को किसी ने आग लगा दी है. जब तक आग को बुझाने की कोशिश करते तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa
Topics mentioned in this article