Video: ऐसा जश्न! बीच सड़क पर रईसजादे की बर्थडे पार्टी, 20 से ज्यादा कारों ने लखनऊ का रोड ही कर दिया जाम

लखनऊ पुलिस का कहना है कि जन्मदिन मनने के लिए 20 से ज्यादा कारों से सड़क जाम करने का वीडियो (Lucknow Birthday Celebration Video) सामने आने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ, यूपी:

लखनऊ में जन्मदिन का ऐसा जश्न, कि रास्ता ही जाम कर दिया... नियम-कानून को ताक पर रख बेखौफ लोग बीच सड़क पर पार्टी (Lucknow Birthday Celebration In Road) करते रहे. सोशल मीडिया पर इस जश्न का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ (Lucknow) के पॉश इलाके में बीच सड़क पर एक रईसजादे के जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा है. 20 से ज्यादा गाड़ियों ने सर्विस रोड को जाम कर रखा है. लड़के कारों के ऊपर खड़े होकर हुड़दंग मचा रहे हैं. गुरुवार को इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर लिया है.

बीच सड़क पर जन्मदिन का जश्न

लखनऊ पुलिस का कहना है कि जन्मदिन मनने के लिए 20 से ज्यादा कारों से सड़क जाम करने का वीडियो सामने आने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. जन्मदिन का जश्न जिस सड़क पर मनाया जा रहा था, वह लखनऊ का पॉश इलाका है. वहां पर इकाना स्टेडियम भी मौजूद है.

Advertisement

वायरल वीडियो पर एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस शशांक सिंह ने कहा, "वायरल वीडियो में शहीद पथ पर दो मॉल के बीच सर्विस लेन में 20-25 कारें खड़ी दिखाई दे रही हैं. पुलिस को पता चला है कि ये लोग जन्मदिन का जश्न मना रहे थे." अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में FIR दर्ज की गई है.  पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार की नंबर प्लेटों के जरिए कुछ लोगों की पहचान की है, जब कि अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है. 

Advertisement

Advertisement

एडीसीपी शशांक सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते में बाधा डालना), मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन और पांच से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने के मामले में नियमों के उल्लंघन के तहत FIR दर्ज की गई है. पुलिस की टीमें आशियाना और पुराने शहर इलाके में मौजूद घरों में छापेमारी कर रही हैं. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India