"मुझे तो भगवान हनुमान ने व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है"- चिरंजीवी 

Ram Mandir Pran Pratishtha: सुपरस्टार रामचरण भी अपने पिता के साथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि इस दिन का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार था. यह मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
सुपरस्टार रामचरण भी अपने पिता के साथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं.

Ram Mandir Ayodhya:  राम मंदिर समारोह की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए दक्षिण भारत के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण रवाना हो चुके हैं. चिरंजीवी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "यह वास्तव में बहुत अच्छा है. जबरदस्त. हमें लगता है कि यह एक दुर्लभ अवसर है. मुझे लगता है कि भगवान हनुमान ने मुझे व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है...हम इस प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं." समाचार एजेंसी एएनआई पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. वी़डियो में देखा जा सकता है कि चिरंजीवी सफेद कुर्ते में नज़र आ रहे हैं.

देखें वीडियो

सुपरस्टार रामचरण भी अपने पिता के साथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि इस दिन का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार था. यह मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है.

Advertisement

देखें वीडियो

Advertisement

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में क्रिकेट जगत, फिल्म जगत, संत समाज, राजनीति, कला, साहित्य एवं संस्कृति समेत अन्य क्षेत्रों के विशिष्ट अतिथियों को भी आमंत्रित किया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिरों के शहर अयोध्या में आज 'प्राण प्रतिष्ठा समारोह' आयोजित किया जाएगा. राम लला की 'प्राण प्रतिष्ठा' का ऐतिहासिक अनुष्ठान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संतों और कई विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में होगा.
 

Advertisement


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi Lok Sabha Speech: पीएम मोदी ने कांग्रेस को ‘परजीवी’ बताया, कहा जिससे गठबंधन उसी का वोट खा जाती है