वाह! लोकतंत्र का जश्न देखें... 86 साल के रतन टाटा ने किया मतदान, वोट डालने दुबई से मुंबई पहुंचे सलमान खान

मुंबई में वोटिंग के लिए इंडस्ट्रिलिस्ट और बॉलीवुड सेलिब्रेटिज में क्रेज देखा गया. लोकतंत्र के इस पर्व में तमाम एक्टर्स ने हिस्सा लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें फेज के लिए सोमवार (20 मई) को वोटिंग जारी है. इस फेज में महाराष्ट्र की 13 सीटों पर मतदान हो रहे हैं. इसमें मुंबई की मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य, मुंबई दक्षिण शामिल हैं. मुंबई में वोटिंग के लिए इंडस्ट्रिलिस्ट और बॉलीवुड सेलिब्रेटिज में क्रेज देखा गया. लोकतंत्र के इस पर्व में तमाम एक्टर्स ने हिस्सा लिया. 

मुंबई में 86 साल के रतन टाटा ने मतदान किया. जबकि सलमान खान खासतौर पर वोट डालने के लिए सोमवार को दुबई से मुंबई पहुंचे थे. शाहरुख खान ने भी अपने परिवार के साथ मताधिकार का इस्तेमाल किया.

मुंबई में इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, एक्टर ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण वोट डालने पहुंचे थे. आमिर खान ने भी बूथ पर जाकर वोट डाला.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, गीतकार गुलजार, फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई, एक्टर अक्षय कुमार, वेटरन एक्टर नाना पाटेकर, एक्टर अनिल कपूर, मनोज वाजपेयी के अलावा RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने भी वोटिंग की.

Advertisement

हेमा मालिनी ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. हेमा मथुरा से मौजूदा बीजेपी सांसद और उम्मीदवार हैं.

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी बहन जोया अख्तर के साथ वोट डालने पहुंचे.

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. धर्मेंद्र ने लोगों से वोट डालने की अपील भी की.

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के साथ वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान भी साथ थे.

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत