रास्ते अलग, लेकिन प्लेन एक! देखिए जब पटना से साथ दिल्ली उड़े तेजस्वी और नीतीश

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद पीएम मोदी ने टीडीपी और जेडीयू की तारीफ की थी. उन्होंने बीजेपी मुख्यालय में दिए अपने संबोधन में कहा था कि चेंद्रबाबू नायडू और नीतीश बाबू के नेतृत्व में हमें शानदार सफलता मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को पटना से एक ही फ्लाइट में साथ दिल्ली पहुंचे. लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार एनडीए के मजबूत सहयोगी के तौर पर उभरे हैं. केंद्र में एनडीए सरकार में जेडीयू की अहम भूमिका रहेगी, यह अब तय है. भारतीय जनता पार्टी ने इस आम चुनाव में 240 सीटें जीती हैं. वह बहुमत से 32 सीटें पीछे है. जेडीयू के पास 12 सीटें हैं. बीजेपी ने भी बिहार में 12 सीटें जीती हैं.

पीएम मोदी ने जनता का किया धन्यवाद

मंगलवार की शाम जब रुझान नतीजों में बदले तो पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा और कहा है हमनें लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी करके आज इतिहास रच दिया है. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने एनडीए के घटक दलों की भी तारीफ की. पीएम मोदी ने खास तौर पर तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की जमकर तारीफ की.

साथ ही एनडीए गठबंधन के सहयोगी और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है. पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए ने आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्‍व में शानदार प्रदर्शन किया है और बिहार में नीतीश बाबू के नेतृत्‍व में हमें सफलता मिली है. 

पीएम ने टीडीपी और जेडीयू की तारीफ कर दिया संदेश

राजनीति के जानकार मानते हैं कि पीएम मोदी ने चुनाव परिणाम आने के बाद जिस तरह से अपने संबोधन में टीडीपी और जेडीयू की तारीफ की, वो एक अहम संदेश देता है. पीएम मोदी की तारीफ ने ये संकेत निकल रहे हैं कि एनडीए सरकार में दोनों पार्टियों की भागीदारी भी अहम हो सकती है.

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article