बिहार : लोकसभा चुनाव के लिए LJP (रामविलास) ने जमुई से चिराग पासवान के बहनोई को दिया टिकट

बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा तय किए गए सीट बंटवारे के तहत चिराग पासवान की पार्टी को पांच सीट मिली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चिराग पासवान ने अरुण भारती जी को सिंबल प्रधान किया

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अरुण भारती को प्रत्याशी घोषित कर दिया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान ने अरुण भारती जी को सिंबल प्रदान किया. इस मौके पर बिहार प्रदेश के अध्यक्ष राजू तिवारी जी मौजूद थे. आपको बता दें कि अरुण भारती, चिराग पासवान के बहनोई है. टिकट मिलने पर अरुण भारती ने इस बारे में एक्स पर जानकारी साझा की.

अरुण भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान के द्वारा मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया है. मैं पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया. मैं पापा जी द्वारा दिखाए गये पद चिन्हों पर आगे बढूँगा और चिराग जी के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा. जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूं. मुझे पूर्ण भरोसा है कि जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी."

बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा तय किए गए सीट बंटवारे के तहत चिराग पासवान की पार्टी को पांच सीट मिली हैं. राजग में सीट बंटवारे के असंतुष्ट पारस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देते हुए यह घोषणा की है कि वह हाजीपुर से फिर से चुनाव लड़ेंगे. हाजीपुर सीट का दिवंगत रामविलास पासवान ने कई बार प्रतिनिधित्व किया था. बीजेपी नेता कहते रहे हैं कि वे चाहेंगे कि लोजपा का दोनों गुट एक साथ आ जाएं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : "भारत की सफलता को पचा नहीं पा रहे" : ब्रिटेन में भारतीय छात्र ने लगाया 'नफरती' अभियान का आरोप

Advertisement

ये भी पढ़ें : दिल्ली में आप नेता दीपक सिंगला और चंडीगढ़ में भी 20 जगहों पर ED की छापेमारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग