लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अपनी इस पोस्ट में बिश्नोई गैंग ने लिखा, 'जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना'.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना'.

बिश्नोई गैंग ने अपनी पोस्ट में लिखा, "हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे. हमने कभी पहले वार नहीं किया है." बता दें कि 12 अक्टूबर की रात को बाबा सिद्दीकी पर तीन शूटरों द्वारा हमला किया गया था. तीनों शूटरों ने छह राउंड फायरिंग की थी, जिसमें एक गोली सिद्दीकी के सीने में भी लगी थी. इसके बाद इलाज के लिए उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी. 

13 अक्टूबर की सुबह बाबा सिद्दीकी के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके घर में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा और फिर रात को 8.30 बजे मरीन ड्राइव स्थित बड़े कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज सुबह घोषणा की थी कि बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. बता दें कि केवल राजनीति ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगह में भी बाबा सिद्दीकी काफी मशहूर थे. बाबा सिद्दीकी ने ही सलमान खान और शाहरुख खान के बीच सुलह कराई थी. इस वजह से उनका इस तरह से जाना राजनीति के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लिए भी बड़ी क्षति है. 

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Haryana से जुड़ रहे हत्याकांड के तार, आरोपी के परिजनों ने सुनें क्या बताया