कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस : CBI की टीम पहुंची पीड़िता के घर, दर्ज किए जाएंगे बयान

पश्चिम बंगाल में महिला सुरक्षा को लेकर राज्य के गवर्नर सीवी आनंद बोस ने मौजूदा सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि आज जैसे हालात हैं उसमें कोई भी महिला खुदको सुरक्षित महसूस नहीं करती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोलकाता में डॉक्टर से रेप-मर्डर मामले में सीबीआई की टीम पीड़िता के घर पहुंची है. बताया जा रहा है कि सीबीआई पीड़िता के माता-पिता का बयान दर्ज करेगी. सोमवार को सीबीआई की टीम ने पीड़िता के घर जाने से पहले आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिसिंपल को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. सीबीआई फिलहाल इस मामले में तमाम गवाहों और सबूतों को एक बार फिर से जांच रही है. इस जांच के दौरान टीम को कई चौकाने वाले सबूत देखने को मिल रहे हैं. अगर अभी तक हुई जांच की बात करें तो सीबीआई ने पीड़िता के सहयोगी डॉक्टरों का बयान भी दर्ज किया है. 

राज्य सरकार को लेकर गवर्नर ने की टिप्पणी

इस घटना की फिलहाल जांच चल रही है. सीबीआई अस्पताल के डॉक्टरों से लेकर उन तमाम लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी है जिनके ऊपर उन्हें संदेह है. इन सब के बीच सोमवार को बंगाल के गवर्नर ने सूबे की सरकार पर सीधा हमला बोला है. गवर्नर सीवी आनंद बोस ने कहा कि पश्चिम बंगाल महिलाओं को सुरक्षित नहीं है. राज्य सरकार महिलाओं को सुरक्षा मुहैया करा पाने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है. 

पीड़िता के माता-पिता ने जताई थी नाराजगी

पीड़िता डॉक्टर के माता-पिता ने एनडीटीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा था कि पुलिस ने जिस तरह मामले को संभाला है, उसे देखकर हमारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर से भरोसा उठ गया है. पीड़िता के पिता ने कहा कि सीबीआई कम से कम कोशिश तो कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की डायरी का एक पन्ना सीबीआई को सौंप दिया है, लेकिन इसमें क्‍या था, यह बताने से उन्‍होंने इनकार कर दिया. इस मामले में ममता बनर्जी को लेकर उन्‍होंने कहा कि शुरुआत में मुझे उन पर पूरा भरोसा था, लेकिन अब नहीं है. वह न्याय मांग रही हैं, लेकिन वह ऐसा किसलिए कह रही हैं? वह इसकी जिम्मेदारी ले सकती हैं, वह कुछ नहीं कर रही हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी