मुख्तार अंसारी मामले में बोले केशव प्रसाद मौर्य - भाजपा अपराधियों को संरक्षण नहीं देती

बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी के द्वारा लोकसभा चुनाव में वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उम्मीदवार बनने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कल हुए वोटिंग के दौरान पराजय की बौखलाहट में वो ऐसे बयान लेकर आती रहेंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)
वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शुक्रवार को अपने विभागीय अधिकारियों के साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बैठक करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश जेल में लाए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्तार अंसारी के मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सुनवाई किए जाने को लेकर कहा कि, “न्यायपालिका पर हम सभी को पूरा भरोसा है और सर्वोच्च न्यायालय का जो फैसला आ गया, मुझे लगता है उसके बाद कांग्रेस पार्टी एक साजिश के अंतर्गत और एक अपराधी को छिपाने, बचाने की कोशिश कर रहे थे. मैं तो कोर्ट का फैसला नहीं सुना हूं, आप लोग ही सुने होंगे? मैं तो कार्यक्रम से सीधे इधर चले आया हूं. लेकिन अगर ऐसा फैसला है तो स्वागत है.”

'बाहुबली' MLA मुख्‍तार अंसारी की बीवी का राष्‍ट्रपति को खत, 'यूपी लाते वक्‍त की जा सकती है पति की हत्‍या..'

उन्होंने आगे मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी अपराधियों को संरक्षण नहीं देती है.” वहीं, बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी के द्वारा लोकसभा चुनाव में वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उम्मीदवार बनने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कल हुए वोटिंग के दौरान पराजय की बौखलाहट में वो ऐसे बयान लेकर आती रहेंगी. वह उत्तर प्रदेश में कहीं से भी चुनाव लड़ना चाहती हैं या फिर वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहती हैं, या फिर किसी भी सीट से लड़ना चाहती हैं, तो जितनी बड़ी पराजय नंदीग्राम से होने वाली है, उससे ज्यादा अंतर से वह यहां से पराजित होंगी. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार इस पर बेहद ही गंभीर पूर्ण प्रयास कर रही है.

Advertisement

Video: देश-प्रदेश : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को दो हफ्ते में यूपी की जेल भेजने का आदेश

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर
Topics mentioned in this article