फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप

बाबू के फ़ेयरवेल के मौक़े पर उनपर जिला पंचायत की अध्यक्ष पीपी दिव्या ने ग़लत काम करने का आरोप लगाया था, जिन्होंने बिना किसी आधिकारिक न्यौते के ही उनका फ़ेयरवेल अटेंड किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कन्नूर:

उत्तरी केरल के कन्नूर में जिला कलेक्टर समेत उनके सभी साथियों ने उन्हें रिटायरमेंट के बाद फेयरवेल दिया लेकिन इसके एक दिन बाद ही अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) नवीन बाबू पल्लीकुन्नू में अपने क्वार्टर में मृत पाए गए. पुलिस ने बताया कि बाबू को एक दिन पहले ही अपने गृह जिले पथानामथिट्टा में एडीएम का पदभार संभालने के लिए लौटना था, लेकिन मंगलवार सुबह उनका शव उनके क्वार्टर में लटका हुआ मिला.

बाबू के फ़ेयरवेल के मौक़े पर उनपर जिला पंचायत की अध्यक्ष पीपी दिव्या ने ग़लत काम करने का आरोप लगाया था, जिन्होंने बिना किसी आधिकारिक न्यौते के ही उनका फ़ेयरवेल अटेंड किया था. सत्तारूढ़ माकपा से संबंधित जिला पंचायत अध्यक्ष ने चेंगलाई में एक पेट्रोल पंप की मंजूरी में कई महीनों तक देरी करने के लिए एडीएम की आलोचना की थी. 

दिव्या ने एडीएम पर ट्रांसफ़र के दो दिन बाद ही मंजूरी देने का आरोप लगाया और संकेत दिया कि उन्हें इस अचानक मंजूरी के पीछे के कारणों का पता है. जिला कलेक्टर और बाबू के सहकर्मियों की मौजूदगी के बीच बात करते हुए दिव्या ने कहा कि इस संबंध में अधिक जानकारी दो दिन बाद सबको मिल जाएगी. 

अपने भाषण के बाद दिव्या ने स्मृति चिन्ह प्रदान किए जाने के लिए रुकने से इनकार कर दिया और कहा कि वह इसके लिए खड़ी नहीं होना चाहतीं और मंच से चली गईं. 

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: हिंसा के बाद काबू में आने लगे हालात, ने बताया कैसी है ताजा स्थिति