बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पलक्कड़ के सबरी आश्रम, अकाथेथरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस दौरान उनकी शॉल में गलती से आग लग गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्‍मद खान एक बड़े हादसे का शिकार होने से आज बाल-बाल बच गए. वह पलक्कड़ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे, इस दौरान उनके शॉल में आग लग गई. गनीमत ये रही कि समय रहते उनके शॉल में लगी आग को बगल में खड़े एक शख्‍स ने देख लिया. गवर्नर आरिफ मोहम्‍मद खान ने बताया कि उन्‍हें कुछ नहीं हुआ, वह सुरक्षित हैं. राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पलक्कड़ के सबरी आश्रम, अकाथेथरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस दौरान उनकी शॉल में गलती से आग लग गई. 

यह घटना मंगलवार सुबह आश्रम के शताब्दी समारोह के समापन समारोह के दौरान हुई. दुर्घटना उस समय हुई, जब गवर्नर खान महात्मा गांधी की तस्वीर पर फूल चढ़ाने के बाद तस्वीर के बगल में दीप जलाने के लिए मुड़े. उनके शॉल में अनजाने में आग लग गई, लेकिन उनके बगल में खड़े आयोजकों ने तुरंत आग की लपटों को देखा और उन्हें बुझाने में कामयाब रहे.

अगर समय रहते गवर्नर आरिफ मोहम्‍मद खान के बगल में खड़े शख्‍स की नजर नहीं पड़ती, तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. इस शख्‍स ने आग को देखते ही शॉल को गवर्नर आरिफ मोहम्‍मद खान के कंधे से खींच लिया. इसके बाद आग को हाथों से बुझाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान यकीनन इस शख्‍स के हाथों में आग की पलटों से चोट आई होगी.

गवर्नर आरिफ मोहम्‍मद खान इस घटना के बाद कार्यक्रम छोड़कर नहीं गए. वे पूरे कार्यक्रम में शामिल हुए और इसके समापन के बाद गए.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections 2024: अंतिम चरण में मतदाताओं में दिखा भारी उत्साह, 71.5% हुआ मतदान