रेणुकास्वामी के मर्डर का पवित्रा को जरा भी गिल्ट नहीं? पुलिस कस्टडी में लिपस्टिक और मेकअप लगाने पर बवाल

मर्डर केस में पुलिस कस्टडी में एक्ट्रेस पवित्रा (Pavitra Gowda) को मेकअप लगाने की परमिशन दिए जाने पर डीसीपी ने आरोपी महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर को नोटिस जारी कर जबाव मांगा है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
कर्नाटक मर्डर केस: पवित्रा गौड़ा के मेकअप पर बवाल.
नई दिल्ली:

कर्नाटक के बेंगलुरु में रेणुकास्वामी की मौत मामले में कन्नड एक्टर दर्शन और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा (Darshan Pavitra Gowda) पुलिस हिरासत में हैं. इसके बाद भी एक्ट्रेस पवित्रा पर जैसे कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है. मर्डर के जिस केस में वह मुख्य आरोपी है. ऐसे हालात में लोगों का हाल खराब हो जाता है. मारे टेंशन के उनका उठना-बैठना, खाना-पीना सब हराम हो जाता है. लेकिन पवित्रा पुलिस कस्टडी में भी अपनी लग्जरी लाइफ से कोई कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार नहीं है. वह मेकअप (Pavitra Gowda Make-Up) लगा रही है और टेंशन फ्री नजर आ रही है.लापरवाही के इस मामले में अब एक महिला सब-इंस्पेक्टर पर शिकंजा कस गया है. पुलिस हिरासत में मेकअप लगाने की परमिशन देने के लिए महिला सब-इंस्पेक्टर को नोटिस जारी किया गया है, ये जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है. 

Advertisement

तड़पा-तड़पाकर ली रेणुकास्वामी की जान

दर्शन और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा पर बहुत ही बेरहमी से रेणुकास्वामी की हत्या करने का आरोप है. दोनों ने सुपारी देकर रेणुका की हत्या करवाई. वहीं हत्या करने वालों ने उसका ऐसा हाल किया कि देखने और सुनने वालों की रूह कांप जाए. रेणुका को न सिर्फ बिजली के झटके दए गए, बल्कि उसके गुप्तांग को नोंच डाला और उसके चेहरे को कुत्ते से कटवाया. उसे इतनी यातनाएं दीं कि उसकी मौत हो गई. 

लिपस्टिक और मेकअप में दिखी पवित्रा गौड़ा

पवित्रा गौड़ा को 15 जून को बेंगलुरु में अपराध स्थल पर डिटेल रिकॉर्ड करने के लिए उसके घर पर ले जाया गया था. पुलिस कस्टडी में अपने घर से वापस आते समय पवित्रा गौड़ा लिपस्टिक और मेकअप लगाए हुए मुस्कुराते दिख रही थी. इस घटना के बाद ये बात उठने लगी है कि क्या पवित्रा को रेणुकास्वामी की हत्या पर जरा सा भी गिल्ट नहीं है. 

Advertisement

पवित्रा ने मेकअप कैसे लगाया, गलती किसकी?

वहीं पवित्रा के मेकअप वाली परमिशन पर डीसीपी ने आरोपी महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर को नोटिस जारी कर जबाव मांगा है. डीसीपी ने एक नोट में लिखा है कि पवित्रा गौड़ा हर रात को स्टेट होम में रुकती थी, जहां वह शायद अपना मेकअप बैग रखती थी. महिला पीएसआई हर दिन सुबह वहां जाकर उसे एपी नगर पुलिस स्टेशन लेकर जाती थी. ऐसे में महिला पीएसआई पवित्रा को रोक सकती थी. इस लापरवाही के लिए उससे जवाब मांगा गया है. 

Advertisement

मां-बेटी को देख रोई पवित्रा

इस बीच, पवित्रा की मां और बेटी ने केंद्रीय कारागार में उनसे मुलाकात की. इस दौरान मां और बेटी को देखर वह रो पड़ी, ये जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है. वहीं खबर ये भी है कि अधिकारियों ने दर्शन के पास मौजूद अमेरिकी निर्मित दो पिस्तौल को जब्त करने का आदेश दिया है. उनके सहयोगी निर्दोष के पास भी एक पिस्तौल है. दोनों के पास ही लाइसेंस है. उनको लोकसभा चुनाव के दौरान हथियार रखने की छूट दी गई थी. क्षेत्राधिकारी आरआर नगर और गिरिनगर पुलिस को उनके आवास से हथियार जब्त करने के निर्देश दिए गए हैं. 

Advertisement

रेणुकास्वामी की हत्या क्यों हुई?

चित्रदुर्ग के रहने वाले 33 साल के रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में एक्टर दर्शन थुगुदीप और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा समेत 15 अन्य को गिरफ्तार किया गया है. जांच में पता चला है कि दर्शन के फैन रेणुकास्वामी ने उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा को अपमानजनक मैसेज भेजे थे. जिसके बाद उसे कथित तौर पर किडनैप कर लिया गया था. उसे बेंगलुरु लाकर एक शेड में रखा गया और खूब मारा-पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में एक्टर दर्शन 4 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul के पहले भाषण से Parliament में ज़बरदस्त हंगामा, BJP ने राहुल गांधी से माफ़ी की मांग की | News@8