कर्नाटक: कार के अंदर मिले 3 जले हुए शव, पुलिस को "खजाने" के बहाने धोखा देने का शक

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को बताया कि तुमकुरु जिले में एक कार में जले हुए मिले तीन लोग मंगलुरु के बेलथांगडी तालुक के रहने वाले थे और हो सकता है कि उन्हें 'खजाने' देने के बहाने धोखा दिया गया हो.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तुमकुरु:

कर्नाटक के तुमकुरु जिला मुख्यालय शहर के बाहरी इलाके कुचांगी गांव में शुक्रवार को झील के किनारे एक जली हुई कार में शव मिले. पुलिस ने शनिवार को बताया कि तुमकुरु जिले में एक कार में जले हुए मिले तीन लोग मंगलुरु के बेलथांगडी तालुक के रहने वाले थे और हो सकता है कि उन्हें 'खजाने' देने के बहाने धोखा दिया गया हो. तुमकुरु के पुलिस अधीक्षक अशोक केवी ने कहा कि जांच टीम को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और जल्द ही वह इसके पीछे के गिरोह का भंडाफोड़ करेगी.

एसपी ने बताया, "पीड़ित कर्नाटक में मंगलुरु जिले के बेलथांगडी तालुक के थे. हमें इस मामले में कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही हम इसे सुलझा लेंगे." उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि अपराधियों ने 'खजाना' बेचने के बहाने तीनों को ठगा है.

फोरेंसिक रिपोर्ट से पता चलता है कि उन्हें कहीं और मार दिया गया होगा और उनके शवों को तुमकुरु में लाकर जला दिया गया होगा. अन्य पुलिस सूत्रों ने कहा कि आरोपियों ने तीनों को लालच दिया, ताकि वे खजाने की खोज के दौरान मिले सोने के गहनों को औने-पौने दाम पर बेच देना चाहते थे.

पीड़ितों ने उन पर भरोसा किया और पैसे लेकर वहां पहुंच गए. उन्होंने बताया कि बाद में अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी, उनके पैसे लूट लिए और उनके शवों को वाहन सहित जला दिया. सूत्रों के मुताबिक, वारदात में कम से कम छह लोग शामिल थे. 
ये भी पढ़ें:- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article