कानपुर : CCTV में कैद हुआ टीचर का छात्रा के साथ गलत हरकत का वीडियो, संचालक ने पुलिस में की शिकायत

कानपुर की काकादेव कोचिंग मंडी में शिक्षक और छात्रा के बीच का एक सीसीटीवी फुटेज कोचिंग संचालक के हाथ लगा है. इसके बाद कोचिंग संचालक ने स्वयं काकादेव पुलिस को शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर के काकादेव कोचिंग हब में संचालित एक कोचिंग सेंटर में टीचर द्वारा छात्रा के साथ गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने हुआ है, जिसमें टीचर छात्रा के साथ गलत हरकत करते हुए नजर आ रहा है. घटना के सामने आने के बाद कोचिंग सेंटर के प्रबंधक ने मुकदमा लिखवाया, जिसके बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

इसके बाद से ही यह मामला कानपुर की कोचिंग हब में चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक कानपुर की काकादेव कोचिंग मंडी में शिक्षक और छात्रा के बीच का एक सीसीटीवी फुटेज कोचिंग संचालक के हाथ लगा है. इसके बाद कोचिंग संचालक ने स्वयं काकादेव पुलिस को शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. आपको बता दें कि कानपुर के काकादेव इलाके में कोचिंग मंडी का हब है. यहां पर दूर-दूर से आकर बच्चे एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी करते हैं. कई नामी गामी कोचिंग भी इसी इलाके में हैं.

कोचिंग में छात्र के साथ छेड़खानी करते हुए शिक्षक का एक सीसीटीवी जब कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के हाथ लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत काकादेव पुलिस से की है.

Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Prayagraj में आपस में भिड़े Congress Party Workers, जमकर हुई मारपीट