कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई, सीएम बसवराज बोम्मई समेत कई हस्तियां पहुंचीं

अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)को आज सुबह कर्नाटक (Karnataka) में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) और कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई शीर्ष कलाकारों की उपस्थिति में अंतिम विदाई दी गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेंगलुरु:

अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)को आज सुबह कर्नाटक (Karnataka) में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) और कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई शीर्ष कलाकारों की उपस्थिति में अंतिम विदाई दी गई. उन्‍हें बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टूडियो (Sree Kanteerava Studios) में दफनाया गया. उन्‍हें राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान अपने प्रिय कलाकार को आखिरी विदाई देने के लिए बड़ी संख्‍या में उनके प्रशंसक भी जुटे. कन्नड़ अभिनेता का 29 अक्टूबर को निधन हो गया था. वे 46 साल के थे. 

पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई देते हुए कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बसवराज बोम्‍मई भावुक भी हो गए. उन्‍होंने कहा, पूरे परिवार के साथ मेरा व्‍यक्तिगत संबंध था. अप्‍पू (राजकुमार को प्‍यार से इसी नाम से बुलाया जाता था) को मैंने एक लड़के के रूप में देखा था. हमारे बीच उन दिनों से संबंध थे. मैं उन्‍हें अंतिम विदाई दे रहा हूं, निश्चित रूप से मैं भावुक हूं. 

इससे पहले बेंगलुरु में कन्‍नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को श्री कांतीरवा स्टूडियो ले जाया गया. 

बता दें कि पुनीत का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सीने में दर्द के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.  

Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया