₹5 करोड़ नहीं दिए तो तुम्हारा हाल बाबा सिद्दिकी जैसा होगा...; जमशेदपुर के शख्स ने सलमान खान को दी धमकी

16 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले मैसेज के बाद से पुलिस की जांच शुरू हो गई थी. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की, लेकिन नंबर बंद था. इस पर, जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल के सहयोग से पुलिस ने रविवार को जमशेदपुर में छापेमारी शुरू की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. अभी उन्हें जमशेदपुर से एक धमकी मिली है. सलमान को धमकी देने और 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में एक शख्स को झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार किया गया. आरोपी शेख हुसैन ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया था. पिछले हफ्ते मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा था. मुंबई पुलिस की वर्ली यूनिट ने जमशेदपुर पुलिस के साथ मिलकर उसे पकड़ा और अब उसे ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लाया जाएगा.

 5 करोड रुपए दो नहीं तो तुम्हारा भी हाल बाबा सिद्की वाला होगा यह धमकी जमशेदपुर के शेख हुसैन ने सुपरस्टार सलमान खान के नाम से मुंबई पुलिस को मैसेज किया.  हुसैन ने जो संदेश भेजा था, उसमें लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेते हुए सलमान खान को 5 करोड़ रुपये देने की चेतावनी दी गई थी. संदेश में यह भी कहा गया था कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान की स्थिति गंभीर हो जाएगी.

पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि हुसैन का किसी गिरोह से क्या संबंध है.मैसेज मिलने के बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस और जमशेदपुर के लोकेशन मिलने के साथ ही आज शेख हुसैन नामक युवक को गिरफ्तार कर ट्रांसिट रिमांड पर लेकर मुंबई रवाना हुई युवक के पास से मोबाइल मिला लेकिन युवक ने  सिम पहले ही फेंक दिया था 

मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाले युवक शेख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है. हुसैन को मुंबई और जमशेदपुर पुलिस के संयुक्त प्रयास से बुधवार को पकड़ा गया.

पुलिस ने उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ मुंबई ले जाने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार, आरोपी शेख हुसैन सब्जी बेचने का काम करता है. उसने हाल ही में टीवी पर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान की हत्या की धमकी की खबरें देखीं, जिससे उसे रंगदारी मांगने का विचार आया.

हुसैन ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा संदेश भेजा और इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया. 16 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले मैसेज के बाद से पुलिस की जांच शुरू हो गई थी. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की, लेकिन नंबर बंद था. इस पर, जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल के सहयोग से पुलिस ने रविवार को जमशेदपुर में छापेमारी शुरू की. सोमवार को कई ठिकानों पर जांच की गई, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ. अंततः बुधवार को हुसैन को गिरफ्तार किया गया.

Featured Video Of The Day
NDTV Summit के दौरान S Jaishankar ने बताया Bilateral Talks से India-China Border पर पड़ेगा कितना असर?
Topics mentioned in this article