राजौरी के नौशेरा सेक्टर में धमाका, पुराना माइंस फटने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी

राजौरी के नौशेरा सेक्टर से धमाके की खबर आ रही है. पुराना माइंस फटने की आशंका जताई जा रही. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

जम्मू कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर से धमाके की खबर आ रही है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुराना माइंस फटने की आशंका जताई जा रही. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि राजौरी के नौशेरा सेक्टर में देर रात धमाका हुआ. ये धमाका लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक हुआ. फिलहाल अभी तक कुछ भी संदिग्ध नही मिला है. अभी तो ऐसी ही आशंका है कि एलओसी पर कोई पुराना माइंस फटा होगा.

इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर रात लाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिली थी. उसी दौरान ‘जीरो लाइन' (दोनों क्षेत्रों के बीच का स्थान) के बहुत करीब विस्फोट हुआ. उन्होंने बताया कि इलाके में तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है. इससे पहले उधमपुर के बसंतगढ़ की संग पुलिस चौकी पर आज शाम को आतंकवादियों ने हमला किया था. वहीं मंगलवार को इस इलाके में एक घातक हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे. हालांकि सतर्क पुलिस अधिकारियों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और आतंकवादियों को भागने पर मजबूर कर दिया, जिससे आतंकियों के नापाक मनसूबे नाकामयाब हो गए.

सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि हमला करने वाले तीन आतंकी थे और उनके पास बड़ी मात्रा में हथियार थे. बसंतगढ़ कठुआ जिले की सीमा पर स्थित है. यहां सोमवार को सेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया था. इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए और पांच अन्य घायल हो गए. इसके बाद घने जंगलों में भारी बारिश के बीच सेना और पुलिस ने इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया. वहीं पीटीआई के अनुसार, अधिकारियों ने बताया था कि कठुआ, उधमपुर और भद्रवाह से शुरू किए गए अभियान में 50 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे घात लगाकर किए गए हमले के संबंध में पूछताछ की भी बात सामने आई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article