जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल को आतंकवादियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में कराया गया भर्ती

जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल को आतंकवादियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में कराया गया भर्ती

घटना के बाद मौके पर पहुंची सुरक्षा बल (फोटो साभार- एएनआई)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने शनिवार को एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकी हमले में घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी के अनुसार, ‘‘ शहर के सफाकदाल इलाके में आइवा ब्रिज के पास आतंकवादियों ने सुबह करीब 8.40 बजे जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल पर गोली चलाई. हमले में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया.'' अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

मिली जानकारी अनुसार घटना में घायल पुलिस के जवान की पहचान गुलाम हसन डार के रूप में हुई है. डार पुलिस कंट्रोल रूम की हेल्पलाइन 112 से संबधित गाड़ी का ड्राइवर है. 

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को पहलगाम में सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सबसे पुराने सदस्य सहित तीन आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों में अशरफ मौलवी भी शामिल था. पूरी घटना में जम्मू कश्मीर पुलिस ने दावा किया है कि आतंकियों के निशाने पर अमरनाथ यात्रा थी.  जानकारी के मुताबिक अनंतनाग के बटकूट पहलगाम इलाके के पूर्व में स्थित सिरचन टॉप के जंगली इलाके में हुए मुठभेड़ में तीनों आतंकी मार गिराए गए थे.  

यह भी पढ़ें -

तजिंदर बग्गा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने किया गया पेश, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को दिए सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश

दिल्ली पुलिस को हरियाणा में BJP के तजिंदर बग्गा की कस्टडी कैसे मिली?

Video: जम्मू-कश्मीर: चट्टान से गिरकर शहीद हुए मेजर को सेना ने दी श्रद्धांजलि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com