यूपी : जिस सांप ने काटा उसे बोरे में लेकर पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर ने पूछा तो उसकी टेबल पर रख दिया

डॉक्टर ने शख्स को एंटी स्नैक वैक्सीन लगा दिया और सांप को वन विभाग को सौंप दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जालौन:

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक बहुत ही अजीबोगरीब घटना देखने को मिलीं. यहां पर एक बुजुर्ग को काले सांप ने काट लिया तो गुस्से में आकर बुजुर्ग ने उस सांप को पकड़ कर बोरी में बंद कर दिया और फिर उसे लेकर अस्पताल जा पहुंचा. थोड़ी देर बाद उसने बोरी से सांप को निकालकर उसे डॉक्टर की टेबिल पर रख दिया. सांप को देख वहां अफरा तफरी मच गई. हालांकि बाद में उसे एंटी वेनम की डोज दी गई. 

बताते चलें कि पूरा मामला माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिहारी का है. यहां पर एक बुजुर्ग को एक काले सांप ने डस लिया, बुजुर्ग ने भी गुस्से में आकर उस सांप को पकड़ा और एक बोरी में बंद कर उसे लेकर अस्पताल पहुंच गया और वहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक से कहा कि डॉक्टर साहब मुझे सांप ने काटा है. जब डॉक्टर ने पूछा कि कौन सा सांप था तो बुजुर्ग ने बोरी डाक्टर की टेबल पर रख दी. 

डॉक्टर की टेबल पर बोरी रखी और जैसे ही देखा कि ये तो किंग कोबरा सांप है वहां हड़कंप मच गया. तुरंत ही स्थानीय पुलिस तथा वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई, सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस व वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और वन विभाग के अधिकारियों ने सांप को अपने कब्जे में लिया और उसे जंगल में छोड़ने के लिए अपने साथ ले गए. इधर चिकित्सकों ने भी राहत की सांस ली और बुजुर्ग को एंटी स्नैक वैक्सीन लगाई. 

ये भी पढ़ें-: 

यूपी : अमेठी में पुलिस की गाड़ी देख तालाब में कूदे बदमाश, 1 घंटे जलकुंभी में छुपे रहे, फिर ऐसे घेरकर पकड़ा

Featured Video Of The Day
Haryana Election: हरियाणा के अखाड़े में BJP और Congress आमने-सामने, वार-पलटवार के फसे पेंच
Topics mentioned in this article