जम्मू-कश्मीर : PM मोदी के दौरे से पहले रैली की जगह से कुछ दूर पर संदिग्ध धमाका, बन गया बड़ा गड्ढा

प्रधानमंत्री की रैली से ठीक पहले रविवार की सुबह रैली वाली जगह से सात से आठ किलोमीटर दूर एक संदिग्ध धमाके की खबर आ रही है. धमाका जम्मू के बिश्नाह के ललियाना गांव में सुबह साढ़े चार बजे हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाके वाली जगह पर एक से डेढ़ फुट का गड्ढा बन गया है. 

Advertisement
Read Time: 18 mins
जम्मू के बिश्नाह के ललियाना गांव में तड़के सुबह संदिग्ध धमाके की घटना.
जम्मू:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं. हालांकि, इसके पहले सुरक्षा को लेकर चिंताएं बनी हुई हैं. वहीं, प्रधानमंत्री की रैली से ठीक पहले रविवार की सुबह रैली वाली जगह से सात से आठ किलोमीटर दूर एक संदिग्ध धमाके की खबर आ रही है. धमाका जम्मू के बिश्नाह के ललियाना गांव में सुबह साढ़े चार बजे हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाके वाली जगह पर एक से डेढ़ फुट का गड्ढा बन गया है. हालांकि, पुलिस ने अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है. पुलिस को शक है कि यह बिजली गिरने या कोई उल्का पिंड गिरने की घटना भी हो सकती है.

यह धमाका खुले खेत में हुआ है, जिससे किसी को नुकसान की कोई खबर नही है. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है. धमाके की वजह का अभी तक पता नही चल पाया है, लेकिन सुरक्षा बलों की चिंता जरूर बढ़ गई है.

Advertisement

पुलिस की ओर से कहा गया है कि घटना की वजह बिजली गिरने या मीटियराइट गिरना भी हो सकती है. अभी इसकी जांच की जा रही है. 

Advertisement

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर आ रहे हैं और इस यात्रा के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वह 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने या उनकी नींव रखेंगे. इन परियोजनाओं में बनिहाल-काजीगुंड सड़क सुरंग का उद्घाटन भी शामिल है, जिससे केंद्र शासित प्रदेश के दोनों क्षेत्रों के बीच हर मौसम में संपर्क स्थापित होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पिछले 15 दिन में 9 पुल टूटे, भष्ट्राचार की बाढ़ में बह रहे बिहार के पुल?
Topics mentioned in this article