"उनके इशारों पर नाचती हैं जांच एजेंसियां": पिनाराई विजयन ने केंद्र पर साधा निशाना

Kerala Assembly Election: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा, मैं बीजेपी और उनके इशारों पर नाचने वाली एजेंसियोंको सिर्फ यह बताना चाहता हूं कि हम उस तरह के लोग नहीं हैं, जिनसे अभी तक आप निपटते आए हैं. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
तिरुवनंतपुरम:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Kerala CM Pinarayi Vijayan)ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों ने राज्य में चुनाव प्रचार को अपने नियंत्रण में ले लिया है. केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने हैं.

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा, मैं बीजेपी और उनके इशारों पर नाचने वाली एजेंसियों को सिर्फ यह बताना चाहता हूं कि हम उस तरह के लोग नहीं हैं, जिनसे अभी तक आप निपटते आए हैं. हम अलग तरीके के लोग हैं. आप कुछ भी करें, यह जमीन कभी हम पर आरोप नहीं लगाती. हमारी जिंदगी खुली किताब की तरह है और जल्द ही आपको इस बात का अहसास हो जाएगा.

Advertisement

विजयन का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब कस्टम अधिकारियों ने केरल हाईकोर्ट में कहा है कि सोने की तस्करी के केस में आरोपी स्वप्ना घोष ने मुख्यमंत्री, स्पीकर पी श्रीरामाकृष्णन और कुछ मंत्रियों के खिलाफ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. विजयन ने कहा कि कस्टम आयुक्त का मकसद केरल सरकार को बदनाम करना है, वो भी ऐसे वक्त जब राज्य में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. सीपीएम नेता ने आरोप लगाया कि चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही केंद्रीय जांच एजेंसियों ने चुनाव अभियान को अपने हाथों में ले लिया है. केंद्रीय एजेंसियों के हमलों की तीव्रता बढ़ गई है.

Advertisement

सीएम ने कहा, कस्टम आयुक्त भी चुनाव अभियान में उतर आए हैं, ताकि मंत्रियों और स्पीकर को बदनाम किया जा सके.उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान एजेंसियां राजनीतिक बयान देती हैं... इसका मकसद सिर्फ विपक्षी दलों और बीजेपी को फायदा पहुंचाना है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों नहीं चाहते कि स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न हो पाएं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article