इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के इंस्टाग्राम प्रमुख का लाहौर में अपहरण

पिछले हफ्ते, विभिन्न खुफिया एजेंसियों ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के एक अहम सदस्य वकास अमजद को पकड़ लिया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लाहौर:

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के इंस्टाग्राम प्रमुख को कथित तौर पर पाकिस्तान के अधिकारियों ने संघीय सरकार की कार्रवाई के तहत बृहस्पतिवार को अगवा कर लिया. संघीय जांच एजेंसी ने खुफिया एजेंसियों और पुलिस के साथ मिलकर सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं और खासकर इमरान खान की पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ताओं के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया है. यह अभियान पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर के खिलाफ कथित ऑनलाइन अभियान के बाद शुरू किया गया है.

इमरान ने की निंदा
पीटीआई के इंस्टाग्राम प्रमुख अताउर रहमान को बृहस्पतिवार तड़के लाहौर से उठा लिया गया. इमरान खान ने बृहस्पतिवार को ट्विटर पर दावा किया कि उनकी पार्टी के इंस्टाग्राम प्रमुख अताउर रहमान को सुबह लाहौर से 'उठा लिया गया है. खान ने ट्वीट किया, ‘‘कल देर रात एक और अपहरण - इस बार लाहौर से पीटीआई के इंस्टाग्राम प्रमुख अताउर रहमान का. हमारी सोशल मीडिया टीम के सदस्यों के अपहरण की मैं कड़ी निंदा करता हूं. अताउर 15 साल से हमारे साथ हैं. ताकतवर लोग सभी कानूनों को तोड़ रहे हैं."

पहले भी हुआ है ऐसा
पिछले हफ्ते, विभिन्न खुफिया एजेंसियों ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के एक अहम सदस्य वकास अमजद को पकड़ लिया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया था. पाकिस्तान में लगातार इमरान खान और उनके कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई हो रही है.

यह भी पढ़ें-
"बीमार मानसिकता'': कोर्ट ने Google से आराध्या बच्चन से जुड़ी भ्रामक सामग्री हटाने का कहा
"सीबीआई के पास दिल्ली शराब मामले में मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है" : मनीष सिसोदिया

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article