"10 दिनों में जवाब दें नहीं तो..." IAS पूजा खेडकर की मां को पुणे पुलिस ने जारी किया नोटिस

IAS पूजा खेडकर की मां का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था.इस वीडियो में पूजा खेडकर की मां किसानों से बात करतीं और उन्हें पिस्तौल दिखाते दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

किसानों को पिस्तौल दिखाने और धमकाने के मामले में ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां की मुश्किलें बढ़ सकती है. पुणे पुलिस कमिश्नर ने पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को एक नोटिस भी जारी किया है. इस नोटिस में उनसे 10 दिन के अंदर इस मामले पर अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया है. अगर वह ऐसा नहीं कर पाती हैं तो उनका गन लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा. पुणे पुलिस की तरफ से दिए गए नोटिस में BNS (भारतीय न्याय संहिता) की अलग-अलग धाराओं का जिक्र किया गया है. नोटिस में कहा गया है कि मनोरमा खेडकर द्वारा पिस्तौल दिखाने से शिकायतकर्ता को अपनी जान का खतरा है.

आपको बता दें की IAS पूजा खेडकर की मां का एक वीडियो बीते दिनों वायरल हो रहा था. इस वीडियो में पूजा खेडकर की मां मनोरमा देवी किसानों से बात करते हुए पिस्तौल लहराते हुए दिख रही थीं. जो वीडियो वायरल हुआ था उसमे किसानों से बात करते समय पूजा खेडकर के हाथ में पिस्तौल दिख रहा था. इस दौरान पूजा के मां के साथ कुछ बॉडी गार्ड भी हैं. बताया जा रहा था कि यह वीडियो पुणे जिले के मुलशी तालुका का है.

खास बात ये है कि पूजा खेडकर की मां पर आरोप है कि उन्होंने अपनी जमीन के पास दूसरे किसानों की जमीन पर भी कब्जा करने की कोशिश की है. किसानों ने जब इसका विरोध किया तो पूजा खेडकर की मां बाउंसर के साथ जमीन पर पहुंची और किसानों की धमकी भी दी. इस दौरान उनके हाथ में एक पिस्तौल भी थी. इस घटना को लेकर जब किसानों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने शिकायत तो ली लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News