नीतीश कुमार से मुलाकात कर उन्हें पिता की पुण्यतिथि के कार्यक्रम का निमंत्रण देना चाहता हूं : चिराग पासवान

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को हराने का संकल्प लेकर अपनी पार्टी को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग कर लिया था, और कुमार पर अपने पिता रामविलास पासवान के साथ दुर्व्यवहार करने समेत कई आरोप लगाए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान (फाइल फोटो)
पटना:

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान ने शनिवार को कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित करना चाहते हैं. जमुई के सांसद चिराग ने संवाददाताओं से कहा कि वह ''आधी रात या कल तड़के भी'' मुख्यमंत्री से मिलने के लिए तैयार हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि कुमार उनके दिवंगत पिता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंधों को देखते हुए समारोह में शिरकत करेंगे.

पासवान ने कहा, ''मैं मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री से भी अपील करना चाहता हूं, कृपया आइए. आप मुझसे नाराज हो सकते हैं और आप चाहें तो मुझे आशीर्वाद न दें. लेकिन आप के मेरे पिता के साथ उत्कृष्ट संबंध थे, जो पांच दशक से अधिक समय के अपने राजनीतिक करियर के दौरान बिहार में सभी के मित्र रहे.'' चिराग ने पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले कुमार के साथ संबंध तल्ख कर लिये थे. उन्होंने जदयू नेता कुमार को हराने का संकल्प लेकर अपनी पार्टी को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग कर लिया था और कुमार पर अपने पिता रामविलास पासवान के साथ दुर्व्यवहार करने समेत कई आरोप लगाए थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी