हैदराबाद में दरिंदा बना ऑटो-रिक्‍शा चालक, सुनसान जगह ले जाकर किया लड़की से रेप

हैदराबाद में ऑटो रिक्‍शा चालक ने एक लड़की को सुनसान जगह पर ले जाकर बलात्‍कार किया. इसके बाद दरिंदे ने लड़की को जान से मारने की भी कोशिश की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हैदराबाद:

हैदराबाद में मंगलवार सुबह एक ऑटो-रिक्शा चालक ने एक महिला के साथ कथित तौर बलात्कार किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पीड़िता ने गचीबोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने बताया कि चालक उसे मस्जिद बंदा इलाके में एक स्कूल के पास सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

नानकरामगुड़ा की रहने वाली 29 साल की पीड़िता चेन्नई से लौटी थी. वह रात 2:15 बजे लिंगमपल्ली स्टेशन पर उतरी. यहां से वह नानकरामगुड़ा जाने के लिए ऑटो-रिक्शा में सवार हुई. महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह मदद के लिए चिल्लाई, तो आरोपी ने उसका गला घोंटने की कोशिश की. उसने उसका हैंडबैग भी छीन लिया, जिसमें नकदी और पहचान पत्र था.

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि आरोपी एक राहगीर को देखकर भाग गया. उसने पुलिस को सूचना देने के लिए 100 नंबर डायल किया. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि ऑटो-रिक्शा पर नंबर प्लेट नहीं थी. पीड़िता की शिकायत पर साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत गचीबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

जांच अधिकारियों ने आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं. बताया जा रहा है कि पीड़िता शहर के अमीरपेट इलाके में एक निजी फर्म में इंटीरियर डिजाइनर है. हाल के महीनों में शहर में कामकाजी महिला के साथ बलात्कार की यह दूसरी घटना है. जुलाई में, पुलिस ने एक रियल एस्टेट फर्म के दो सेल्स एग्जीक्यूटिव्स को कथित तौर पर अपनी 26 वर्षीय सहकर्मी को कार के अंदर नशीला पदार्थ देकर बलात्कार करने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi Air Pollution: दिल्ली में प्रदूषण को लेकर CM Atishi ने उच्चस्तरीय बैठक की | NDTV India
Topics mentioned in this article