हिजबुल आतंकी जावेद मट्टू का खुलासा, 26 जनवरी को जम्मू-कश्मीर में थी हमले की प्लानिंग

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों के जरिए पता चला है कि हिजबुल आतंकी 26 जनवरी के मौके पर जम्मू-कश्मीर में हमला करने की प्लानिंग कर रहा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी मट्टू की जम्मू-कश्मीर में हमले की थी प्लानिंग.
नई दिल्ली:

हिजबुल मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आतंकी जावेद मट्टू ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. सोर्स के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी, मट्टू के साथ मिलकर 26 जनवरी के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमले की योजना बना रहे थे. बता दें कि हिजबुल मुजाहिदीन के A++ कैटेगरी के आतंकवादी जावेद अहमद मट्टू को 4 जनवरी को गिरफ्तार किया था.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों ने खुलासा किया है कि मट्टू ने बताया कि भारत पर हमले की ये प्लानिंग एक साल से चल रही है. इसके लिए एक साल पहले जावेद को पाकिस्तान से नेपाल शिफ्ट किया गया था. मट्टू को भी नेपाल के पोखरा में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने सेटल किया था.

आतंकी मट्टू पाकिस्तान स्थित दो हैंडलर्स के संपर्क में था जो उसे एक महत्वपूर्ण काम को अंजाम देने के लिए उकसा रहे थे. पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं के आदेश पर जावेद मट्टू का इरादा जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने का था. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India