हिमाचल : आधी रात को गर्ल्स हॉस्टल की चौथी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

युवक की पहचान करण पटियाल 22 वर्षीय के रूप में हुई है. मृतक हिमाचल के कांगड़ा जिला के पालमपुर का रहने वाला था और एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिमला:

हिमाचल के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज आईजीएमसी के गर्ल्स हॉस्टल की चौथी मंजिल से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है. युवक की पहचान करण पटियाल के रूप में हुई है, जो कांगड़ा जिला के पालमपुर का रहने वाला था. पुलिस अब ये जांच करने में जुटी हुई है कि युवक आधी रात को गर्ल्‍स हॉस्‍टल की चौथी मंजिल पर क्‍यों और किससे मिलने गया था.  

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की मध्य रात्रि के समय गर्ल्‍स मेडिकल हॉस्टल में एक युवक गिर गया था, जिसे एम्बुलेंस में इलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि देर रात हॉस्टल के बाहर कुछ गिरने की आवाज आई. आवाज सुनकर हॉस्टल में रहने वालीं कुछ छात्राएं बाहर आईं, तो देखा कि दीवार के साथ लगकर एक युवक गिरा पड़ा था. मौके पर मौजूद छात्राओं व होस्टल के सुरक्षाकर्मियों ने 108 एंबुलेंस को बुलाया और तुरंत युवक आईजीएमसी अस्पताल ले गए, लेकिन सिर पर चोट लगने के कारण युवक की मौत हो चुकी थी.

युवक की पहचान करण पटियाल 22 वर्षीय के रूप में हुई है. मृतक हिमाचल के कांगड़ा जिला के पालमपुर का रहने वाला था और एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता था. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है हिमाचल के सबसे बड़े अस्पताल व मेडिकल कालेज आईजीएमसी शिमला के गर्ल्स हॉस्टल की चौथी मंजिल में युवक देर रात पहुंचा कैसा? पुलिस मामले के तह तक जांच कर रही है. हॉस्टल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.
(वीडी शर्मा की रिपोर्ट)

Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला
Topics mentioned in this article