हिमाचल प्रदेश से BJP सांसद की दिल्ली में संदिग्ध हालत में मौत, खुदकुशी की आशंका

मंडी के सांसद 62 साल के रामस्वरूप शर्मा दिल्ली स्थित अपने घर पर संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए हैं. खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. सूत्रों ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है, हालांकि खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. घटना सांसद के दिल्ली स्थित निवास स्थल की है, जो कि दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के नजदीक था. खुदकुशी के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है, पुलिस जांच में जुटी है.

बीजेपी सांसद शर्मा सोलहवीं लोकसभा के भी सदस्य रहे थे और मौजूदा लोकसभा में विदेश मामलों संबंधी स्थायी समिति के सदस्य थे. उनके निधन की खबर की वजह से आज लोकसभा की कार्यवाही को एक बजे तक स्थगित कर दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, 62 वर्षीय सांसद ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. जानकारी मिली है कि सांसद रोजाना सुबह 6 या 6.30 बजे जाग जाते थे, लेकिन आज जब 6.30 बजे तक नही जगे तो उनके पीए ने कंट्रोल रूम को फोन किया.

जानकारी है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने ही दरवाजा तोड़ा, तो वो कुर्सी के जरिए पंखे से लटके मिले. उनके घर से काफी दवाएं मिली हैं.

Topics mentioned in this article