सड़क हादसे में बाल-बाल बचे हरियाणा के मंत्री अनिल विज, खुद ट्वीट कर घटना की दी जानकारी 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार को देर रात अंबाला में जनता दरबार आयोजित किया था और इस दौरान उन्होंने कई पुलिस अधीक्षकों को फोन भी किया था. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
(फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सोमवार को कहा कि केएमपी एक्सप्रेस-वे पर उनके सरकारी वाहन का ‘शॉक एब्जॉर्बर' टूट गया और वह बाल-बाल बच गए. घटना उस समय हुई जब विज पार्टी की एक बैठक में शामिल होने के लिए अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे।

विज ने ट्वीट किया, “अंबाला कैंट से गुरुग्राम जाने के दौरान चमत्कारिक रूप से बच गया, जब केएमपी रोड पर मेरे सरकारी वाहन मर्सिडीज बेंज इंड ई200 के शॉकर के दो टुकड़े हो गए.” भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विज ने कार और टूटे हुए हिस्से की तस्वीरें भी पोस्ट कीं. 

विज ने बताया कि जब कार कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर चल रही थी, तो अचानक ‘शॉक एब्जॉर्बर' टूट गया. अंबाला कैंट से विधायक विज ने कहा कि सौभाग्य से घटना के समय कार धीमी गति से चल रही थी. विज ने कहा, “चालक की तरफ का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया. इसके बाद चालक कार को वर्कशॉप ले गया.” 

उन्होंने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ. विज ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने पार्टी नेता घनश्याम सराफ की कार से यात्रा की. 

बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार को देर रात अंबाला में जनता दरबार आयोजित किया था और इस दौरान उन्होंने कई पुलिस अधीक्षकों को फोन भी किया था. विज ने जनता दरबार के दौरान तेजाब हमले और दुष्कर्म के मामलों में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने के लोगों के आरोपों को लेकर कुछ अधिकारियों की खिंचाई भी की थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें -
-- दिल्‍ली महिला आयोग ने मुस्लिम लड़की के बाल विवाह मामले में पुलिस को दिया नोटिस, रिपोर्ट मांगी
-- EXCLUSIVE: तवांग में झड़प के बाद अरुणाचल प्रदेश में ड्रोन, लड़ाकू विमानों से नज़र रख रहा चीन

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article