किसको मिलेगा टिकट: हरियाणा में बागी तेवर दिखा रहे राव नरबीर की शाह से हुई क्या बात?

Amit Shah-Rao Narbir Singh Meeting: अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए राव नरबीर सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज देश के यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह जी से दिल्ली में मुलाकात हुई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले हरियाणा के पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने मंगलवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मुलाकात के बाद यह लगभग तय माना जा रहा है कि भाजपा उन्हें बादशाहपुर से उम्मीदवार बना सकती है. सूत्रों की मानें तो, भाजपा अगले 24 घंटे में हरियाणा विधानसभा के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है. पार्टी ने केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में तय किए गए लगभग एक दर्जन नामों पर पुनर्विचार कर अपने कई दिग्गज नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों को संतुष्ट करने का प्रयास किया है.

अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए राव नरबीर सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज देश के यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह जी से दिल्ली में मुलाकात हुई. यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल जी के दिशा निर्देश में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने को लेकर विस्तृत चर्चा हुई."

राव नरबीर सिंह हाल ही में अपने उस बयान को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा उन्हें टिकट नहीं देगी तो वे कांग्रेस से चुनाव लड़ जाएंगे. सार्वजनिक मंच से एक रैली को संबोधित करते हुए राव नरबीर सिंह ने हाल ही में कहा था कि, " मैं निर्दलीय चुनाव नहीं लडूंगा. दो पार्टियां हैं हरियाणा में आज के दिन.. एक बीजेपी है और एक कांग्रेस है. एक पार्टी टिकट नहीं देगी तो मैं दूसरी से लडूंगा."

Advertisement

बता दें कि, हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के चयन को लेकर भाजपा में विचार मंथन का दौर लगातार जारी है. मंगलवार को भी दिन भर भाजपा में बैठकों का दौर जारी रहा. केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा के प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के घर पर दिन में हरियाणा भाजपा के नेताओं की अहम बैठक हुई तो वहीं शाम को केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री रह चुके मनोहर लाल खट्टर के निवास पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि पार्टी ने उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची लगभग तैयार कर ली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग