हरिद्वार : ब्लड कैंसर से पीड़ित 5 साल के बच्चे को हर की पैड़ी पर डुबोते दिखे परिजन, हुई मौत

Haridwar: घटना की जानकारी देते हुए सिटी एसपी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि दिल्ली से एक परिवार अपने 5 वर्षीय पुत्र को लेकर यहां आया था, जो ब्लड कैंसर से पीड़ित था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
5
नई दिल्ली:

उत्तराखंड के हरिद्वार में बुधवार दोपहर को एक 5 साल के बच्चे की गंगा में डूबने से मौत हो गई. दिल्ली का एक परिवार अपने 5 साल के बच्चे को लेकर हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान कराने के लिए आया था. हरकी पैड़ी पर गंगा में डूब कर बच्चे की मौत हो गई. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में महिला, बच्चे को कुछ देर तक पानी में डुबोते हुए नजर आ रही है. इसके बाद आसपास मौजूद लोग भी महिला के पास पहुंच जाते हैं और उसको रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन महिला उन्हें दूर हटाने लगती है. महिला काफी देर बाद बच्चे को पानी से बाहर निकालती है.

हरकी पैड़ी पर बच्चे की मौत की जानकारी देते हुए एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि दिल्ली से एक परिवार अपने 5 वर्षीय पुत्र को लेकर यहां आया था, जो ब्लड कैंसर से पीड़ित था. डॉक्टरों के जवाब दिए जाने के बाद परिजन आस्था के चलते परिवार अपने 5 वर्षीय बच्चे को लेकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार पहुंचे थे. पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच में जुटी हुई है. 

परिवार को दिल्ली से अपनी टैक्सी में लेकर हरिद्वार पहुंचे ड्राइवर ने बताया कि जब परिजन बच्चे को लेकर उसकी गाड़ी में बैठे थे, तभी से वो बहुत बीमार दिख रहा था और हरिद्वार तक बच्चे की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी. टैक्सी ड्राइवर के मुताबिक परिजन बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब होने और गंगा स्नान कराने की बात कर रहे थे.
 

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत