मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत

हमलावरों ने सुमित पर चाकू से हमला कर दिया और उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर कई वार किए. उसके चेहरे पर चाकू से 21 से ज्यादा बार हमला किए जाने के निशान हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा के अंतर्गत पांचवा पुस्ता गामरी इलाके में बुधवार रात को एक व्यक्ति की चाकुओं से 17 बार गोदकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक यह घटना रात के करीब 11.30 बजे की है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की के मुताबिक सुमित नाम का शख्स अपने घर के बाहर बैठा था और तभी 3-4 लड़के आए और उनकी सुमित से कहा सुनी हो गई.

हमलावरों ने सुमित पर चाकू से हमला कर दिया और उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर कई वार किए. उसके चेहरे पर चाकू से 17 से ज्यादा बार हमला किए जाने के निशान हैं.

खून से लतपथ सुमित को पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर दिलशाद गार्डन स्थित गुरुतेग बहादुर अस्पताल की मोर्चरी में पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है और बदमशों की पहचान करने कि कोशिश की जा रही है.

हत्या करने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. वहीं परिवार का कहना कि सुमित की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया है. पुलिस के मुताबिक सुमित पर हत्या की कोशिश का एक केस भजनपुरा थाने में दर्ज है, उस केस में उसे सजा हो चुकी है और फिलहाल उसे हाईकोर्ट से बेल मिली हुई है. हो सकता है हत्या के पीछे की वजह दुश्मनी रही हो.

पुलिस के मुताबिक सुमित का 3 साल का बेटा है और उसका टूर एंड ट्रेवल्स का काम है और उसका एक जिम भी है. (इनपुट भाषा से भी)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article