Advertisement

5 स्टार होटल में हुआ मर्डर, महज कुछ घंटों में पुलिस ने सुलझाई लव ट्रायंगल की गुत्थी

पुलिस आयुक्त दिगंता बराह ने कहा कि पीड़ित ने आरोपी महिला और अपने अंतरंग क्षणों की तस्वीरें खींची थीं. कांबले पहले से शादीशुदा था और महिला से भी शादी करना चाहता था तथा उस पर अपने प्रेमी से अलग होने के लिए दबाव डालता रहता था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
कपल ने साथ में गुवाहाटी की फ्लाइट ली थी और एयरपोर्ट पर अलग हो गए थे.
गुवाहाटी:

कोलकाता के रहने वाले एक जोड़े को यहां पुणे के एक व्यापारी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंता बराह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि घटना सोमवार दोपहर को यहां के एक लक्जरी होटल में हुई जहां पीड़ित और जोड़ा ठहरे थे. उन्होंने कहा, 'पीड़ित की पहचान पुणे के 44 वर्षीय संदीप सुरेश कांबले के रूप में हुई जो सितंबर 2023 में कोलकाता की अपनी एक यात्रा के दौरान आरोपी महिला के संपर्क में आया था.'

बराह ने कहा कि पीड़ित ने आरोपी महिला और अपने अंतरंग क्षणों की तस्वीरें खींची थीं. कांबले पहले से शादीशुदा था और महिला से भी शादी करना चाहता था तथा उस पर अपने प्रेमी से अलग होने के लिए दबाव डालता रहता था. उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलिंग से बचने के लिए आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक होटल में कारोबारी से मिलने और किसी तरह उसका मोबाइल फोन छीनने की योजना बनाई, जिसमें उनकी अतरंग तस्वीरें थी.

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि तीनों व्यक्ति सोमवार को अलग-अलग गुवाहाटी आए. महिला कांबले से गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मिली और फिर रेडिसन ब्लू होटल रवाना हो गई, जहां उन्होंने ‘चेक-इन' किया. महिला का 23 वर्षीय प्रेमी भी उसी होटल के दूसरे कमरे में रुका.

बराह ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे, प्रेमी उनके कमरे में दाखिल हुआ और दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसमें कारोबारी घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि जब आरोपी जोड़ा घटना के बाद हवाई अड्डा जा रहा था, उस दौरान ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
लोकसभा चुनाव परिणाम 2024: मंत्री पद पर सहयोगियों की किन मांगों के आगे नहीं झुकेगी BJP?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: