गुरमीत राम रहीम को पेट दर्द की शिकायत के बाद रोहतक पीजीआई में कराया गया भर्ती

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख (Dera Sacha Sauda Chief) गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) की तबीयत बिगड़ने पर उसे पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रोहतक:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख (Dera Sacha Sauda Chief) गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) की तबीयत बिगड़ने पर उसे पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया है. राम रहीम को पेट मे दर्द की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. आज सुबह करीब 7 बजे राम रहीम को जेल से पीजीआई कड़ी सुरक्षा में लाया गया. इससे पहले 12 मई को भी ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण राम रहीम को पीजीआई लाया गया था.

बता दें कि इससे पहले 48 घंटे की पैरोल पर गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी बीमार मां से मिलने गुरुग्राम के एक अस्पताल में पहुंचा था. राम रहीम (53) अपनी दो महिला शिष्यों से दुष्कर्म के मामले में 2017 से रोहतक की जेल में सजा काट रहा है. दुष्कर्म के मामले में उसे 20 साल के कारावास की सजा सुनाई गई है. राम रहीम ने अपनी बीमार मां नसीब कौर से मिलने के लिये 21 दिन की पैरोल मांगी थी. 

Featured Video Of The Day
Atishi Delhi New CM: आज इतने बजे और यहां होगा दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का शपथ ग्रहण, ये 5 मंत्री लेंगे शपथ...देखें इस वक्त का बड़ा अपडेट
Topics mentioned in this article