गुजरात के राजकोट में एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने की सुसाइड की कोशिश, वजह कर देगी हैरान

घटना के बारे में जब पड़ोसियों को पता चला तो उन्होंने तुरंत परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि हमारा ज्वेलरी का कारोबार है और मुंबई के चार व्यापारियों ने उनके बकाया पेमेंट को देने का वादा किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राजकोट:

गुजरात के राजकोट में शनिवार को एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने आत्महत्या का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने दीमक मारने वाली दवा खा ली. मामला राजकोट के गुंदावाड़ी इलाके का है. राजकोट निवासी 72 वर्षीय ललित बल्लभ दास अडेसरा को मुंबई के कुछ व्यापारियों से 3.45 करोड़ रुपये लेना था. उन्होंने इसके लिए प्रयास भी किए, मगर व्यापारियों ने बकाया रुपये नहीं दिए. इसके बाद अडेसरा परिवार के सभी 9 सदस्यों ने दीमक मारने वाली दवा खा ली.

घटना के बारे में जब पड़ोसियों को पता चला तो उन्होंने तुरंत परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि हमारा ज्वेलरी का कारोबार है और मुंबई के चार व्यापारियों ने उनके बकाया पेमेंट को देने का वादा किया था. मगर उन्होंने भुगतान नहीं किया. इस कारण परिवार की माली हालत भी काफी खराब हो गई.

उन्होंने कहा, “विजय नाम के शख्स और उसके साथियों की ओर से उन्हें धमकियां भी मिल रही थीं. जब पैसे नहीं मिले, तो परिवार के 9 सदस्यों ने सुसाइड की कोशिश की.”

फिलहाल परिवार के सभी सदस्यों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस ने परिवार की शिकायत के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
Bengaluru Murder Case: 26 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या, फ्रिज में मिला 30 टुकड़ों में कटा शव