गोरेगांव पति-पत्नी की संदिग्ध मौत मामला : पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत

गोरेगांव की एसीपी रेणुका बेगड़े ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, "2 अगस्त की सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास पुलिस को एक फोन आया था. उन्हें पता चला कि टोपीवाला लेन के पास स्थित एक बिल्डिंग के नीचे एक शख्स पड़ा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

मुंबई के गोरेगांव इलाके में पति पत्नी की संदिग्ध मौत की जांच कर रही पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं. पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल्स को ध्यान में रख तफ्तीश कर रही है. शुक्रवार, 2 अगस्त को पति का शव इमारत के बाहर तो पत्नी का फ्लैट के भीतर मिला था. घटना मुंबई के गोरेगांव इलाके के टोपीवाला लेन की है. मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक शख्स का शव बिल्डिंग के बाहर पड़ा मिला है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि किशोर पेडणेकर नाम के शख्स ने खुदकुशी की है. जबकि उसकी पत्नी राजश्री पेडणेकर की किसी ने गला दबाकर हत्या की है.

गोरेगांव की एसीपी रेणुका बेगड़े ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, "2 अगस्त की सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास पुलिस को एक फोन आया था. उन्हें पता चला कि टोपीवाला लेन के पास स्थित एक बिल्डिंग के नीचे एक शख्स पड़ा हुआ है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया." उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के गले में बंधी चेन से दो चाबियां भी बरामद की. फिर, "पुलिस इस मामले की जांच के लिए मृतक के फ्लैट पर पहुंची. यहां उनकी पत्नी का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ मिला. शुरुआती जांच में पता चला कि किसी ने महिला की गला दबाकर हत्या की है. उसके गले से एक कपड़ा भी बंधा हुआ था."

पुलिस के मुताबिक, किशोर ने मरने से पहले अपने एक रिश्तेदार को फोन भी किया था. अपना बैंक डिटेल साझा किया. साथ ही सुसाइड के बारे में भी उन्हें सूचना दी. प्राथमिक जांच से पता चल रहा है कि किशोर पेडणेकर ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद खुद सुसाइड कर लिया. किशोर के घर से डिप्रेशन और डायबिटीज की दवाइयां भी मिली हैं.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, किशोर पेडणेकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे और उनकी पत्नी राजश्री पेडणेकर थैरेपिस्ट थी. फिलहाल गोरेगांव पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: दक्षिण हरियाणा की अहीरवाल लैंड में दिलचस्प हुआ मुकाबला, जानें जनता की राय
Topics mentioned in this article