बिहार के गोपालगंज में शादीशुदा मामी-भांजी ने घर से भागकर की शादी; जानिए ब्याह के बाद क्या कहा?

Gopalganj Bihar Love Marriage : बिहार के गोपालगंज में एक इस शादी के बाद हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया कि क्या समाज में अब यह सब भी देखने-सुनने को मिलेगा...जानिए शादी के बाद मामी-भांजी ने क्या कहा...

Advertisement
Read Time: 2 mins

Gopalganj Bihar Love Marriage : बिहार के गोपालगंज में एक मामी व भांजी का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक साथ जीने व मरने की कसमें खा लीं. सोमवार को कुचायकोट थाने के सासामूसा स्थित दुर्गा मंदिर में एक दूसरे के हो गए. मामी और भांजी ने एक दूसरे के साथ शादी मंदिर में की. अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा है. मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मम्मी व भांजी ने एक दूसरे को माला पहनाई और फिर सात फेरे लेने के बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं.

शादी के बाद क्या कहा?

दोनों महिला पहले से शादीशुदा हैं. बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाने के बेलवा गांव की शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी दोनों शादीशुदा हैं. पिछले तीन साल से दोनों महिलाओं के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. सोमवार को घर से भागकर दोनों ने विधि-विधान के साथ शादी कर ली. शादी करनेवाली लड़की की मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसके बाद उन लोगों ने आज एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया.

भांजी ने मामी की मांग में भरा सिंदूर

लाल जोड़े में दोनों महिलाएं सासामूसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंची. यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए. मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर साथ रहेंगी. अपनी मर्जी से शादी की है. किसी के दबाव में नहीं की है. वहीं भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी. दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी भर देंगे. उनके इस प्रेम विवाह के बाद कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता है. वहीं, शादी होने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा में है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?