'बंद करके भाग जाओ, वरना जमानत भी नहीं होगी' : मीट की दुकानें बंद कराते दिखे BJP विधायक, देखें VIDEO

भाजपा विधायक मीट दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं कि दिल्ली में जाकर बेचो वरना यहां जमानत नहीं होगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भाजपा विधायक का वीडियो वायरल हो गया है.
नई दिल्ली:

गाजियाबाद के लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर विवादों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो लोनी के मीट की दुकानें बंद करवाते और दुकानदारों को भगाते हुए दिख रहे हैं. चिकन दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं कि दिल्ली में जाकर बेचो वरना यहां जमानत नहीं होगी. सवाल ये उठता है कि लोनी नगर पालिका ने अगर इनको लाइसेंस दे रखा है तो विधायक क्यों हटा रहे हैं और अगर इनके पास लाइसेंस नहीं है तो नगर पालिका इन्हें हटाएगा. इससे पहले भी वो गाजियाबाद पुलिस पर पैसा वसूली के आरोप लगा चुके हैं.

भाजपा विधायक के जो वीडियो सामने आए हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है कि विधायक अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मार्केट में पहुंचते हैं. इसके बाद एक-एक करके सभी दुकानदारों को धमकाते हैं और उनकी दुकानों को बंद करवा देते हैं. देखा जा सकता है कि वो दुकानदार अपनी दुकान बंद करके वहां से चले जाते हैं. 

Advertisement

एक वीडियो में विधायक कह रहे हैं, 'ये आखिरी चेतावनी है. फिर सूचना मिली तो अरेस्ट करवा दूंगा. जमानत नहीं होगी. ऐसे नहीं चलेगा. बंद करो और भाग जाओ, जेल चले जाओगे. जमनात नहीं होगी. एक भी दुकान नहीं खुलनी चाहिए कल से, ये सब गैरकानूनी है. अभी उठाओ सब और दिल्ली में बेचो. लोनी में कोई मुर्गा नहीं बिकेगा.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं
Topics mentioned in this article